मनोरंजन

एक दुकानदार के अजीब सवाल पर रवीना टंडन को गुस्सा आया

 

रवीना टंडन ने 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। बॉलिवुड में उनको एक दशक पूरा होने जा रहा है। वह संजय दत्त के साथ फिल्म KGF: Chapter 2 में नजर आने वाली हैं। एक चैट के दौरान उन्होंने लॉकडाउन में हुए एक मजेदार किस्से का जिक्र किया।

रुद्राणी चट्टोराज के चैट शो पर रवीना ने बताया, मैं हर दिन सुबह उठकर अच्छे से तैयार होती हूं। मैं काजल, लिप ग्लास, मेरे सिल्वर झुमके और इंडो-वेस्टर्न कपड़े पहनकर तैयार हो जाती हूं। मैं बच्चों को भी पायजामा पहनकर घूमने नहीं देती ताकि वे अच्छा फील करते रहें। तो मैं एक दिन दुकान पर गई, हमेशा की तरह तैयार थी। दुकान के मैनेजर ने उनसे पूछा, मैडम आप कहीं गरबा खेलने गई थीं क्या?

रवीना बताती हैं कि उन्हें इतना गुस्सा आया, लगा कि उसे थप्पड़ मार दें। मैंने उससे कहा, नहीं मुझे तैयार होकर रहना अच्छा लगता है, आपको कोई दिक्कत? मुझे अपने सिल्वर झुमके पसंद हैं।

रवीना ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ कैसे वक्त बिताया। वह बताती हैं कि उनके पति अनिल थठानी को अचानक कुकिंग का शौक चढ़ गया और वह हर दिन नई रेसिपी बनाते। उन्होंने परिवार के साथ काफी समय बिताया और इसको एंजॉय कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button