Home मनोरंजन एकता कपूर बनाना चाहती हैं ‘द डर्टी पिक्‍चर’ का सीक्‍वल

एकता कपूर बनाना चाहती हैं ‘द डर्टी पिक्‍चर’ का सीक्‍वल

64
0

विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। करीब 10 साल पहले 2011 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खूब सफलता मिली थी। फिल्म में विद्या बालन के ग्लैमरस अंदाज ने हर फैन्स को दीवाना बनाया था। अब एकता कपूर इस फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर चुकी हैं और कहानी लिखने की जिम्मेदारी कनिका ढिल्लन को सौंप दी है।

विद्या बालन ने The Dirty Picture में साउथ की पॉप्युलर एक्ट्रेस रहीं विजयलक्ष्मी वाडलापति यानी सिल्क स्मिता का रोल निभाया था। फिल्म की स्टार कास्ट की खूब चर्चा में रही थी जिसमें विद्या बालन के साथ नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर नजर आए थे। अब इस नई फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा अभी से शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और कृति सेनन ने इस फिल्म के लिए अपना इंटरेस्ट लीड रोल के लिए दिखाया है। हालांकि, एकता कपूर चाहती हैं कि इस फिल्म में लीड रोल कंगना रनौत को मिले। हालांकि, कहा जा रहा है कि कंगना ने एकता के इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

कंगना रनौत को कास्ट करना चाहती थीं एकता
यहां फैन्स को बता दें कि 'द डर्टी पिक्चर' में भी एकता कपूर Vidya Balan की जगह कंगना रनौत को कास्ट करना चाहती थी। यानी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए मेकर्स की पहली चॉइस विद्या नहीं बल्कि कंगना थीं। कंगना रनौत ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था। कंगना ने कहा था कि 'द डर्टी पिक्चर' कमाल की फिल्म साबित हुई। उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता है कि मैंने इस फिल्म को  विद्या बालन से बेहतर किया होता। हालांकि उन्होंने ये भी माना कि जब उन्हें यह फिल्म ऑफर हुई थी तो उन्हें फिल्म में उनके लिए कोई पोटेंशियल नहीं दिखा था।

फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू
रिपोर्ट्स के मुताबिक, Ekta Kapoor की इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर कनिका के साथ एक और मेल राइटर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्क्रिप्ट पर काम इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगा और फिल्म की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में स्टार्ट हो जाएगी। खास बात यह है कि रजत अरोड़ा जिन्होंने विद्या बालन वाली फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' की कहानी लिखी है, वह इस नई फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन कौन करेंगे, क्या मिलन लुथरिया इस फिल्म को बनाएंगे…इसे लेकर फिलहाल कोई कन्फर्मेशन नहीं है।

फिल्म एक दूसरी बोल्ड महिला की कहानी है
हालांकि, जो विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' और सिल्क स्मिता की कहानी के दीवाने हैं, उन्हें बता दें कि इस नई फिल्म का से उनका कोई कनेक्शन नहीं है। हालांकि, रिपोर्ट्स में इतना जरूर बताया जा रहा है कि फिल्म एक दूसरी बोल्ड महिला की कहानी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here