मनोरंजन

आयुष्‍मान ने फिल्‍म Asoka के 12 बार खरीदे टिकट्स

आयुष्‍मान खुराना इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म 'चंडीगढ़ करे आश‍िकी' के लिए चर्चा में हैं, वहीं उनकी पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप अपनी नई किताब 'द 12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग अ वमुन' के लिए। ताहिरा के इस किताब की खूब चर्चा है। खुद शाहरुख खान ने भी इस किताब की सराहना की है। यही नहीं, शाहरुख ने किताब में दर्ज कुछ पन्‍नों का भी जिक्र किया है। आयुष्‍मान और ताहिरा दोनों शाहरुख खान के फैन हैं और ऐसे में सबसे मजेदार बात ताहिरा ने खुद शेयर की है। उन्‍होंने बताया है कि 12 बार दोनों मियां-बीवी ने शाहरुख खान की फिल्‍म 'असोका' के टिकट्स खरीदे थे, लेकिन सिर्फ एक बार ही देख पाए। पता है क्‍यों?

'टाइम्‍स नाऊ' से बातचीत में ताहिरा ने बताया कि यह उन दिनों की बात है, जब दोनों कॉलेज में पढ़ते थे। ताहिरा बताती हैं कि आयुष्‍मान और वो कॉलेज बंक कर के शाहरुख की फिल्‍म देखने जाते थे। ताहिरा कहती हैं, 'तब सिंगल स्‍क्रीन थ‍िएटर्स का दौर था। मल्‍टीप्‍लेक्‍स नहीं थे। मेरे कॉलेज के सामने ही निर्माण थ‍िएटर था। अब क्‍योंकि हम दोनों शाहरुख के फैन थे तो हमने साथ में शाहरुख की फिल्‍म देखने का प्‍लान बनाया। हम पहली बार जब फिल्‍म देखने गए तो एक-एक सीन को खूब एंजॉय किया। लेकिन इसके बाद हमने 11 बार और टिकट्स खरीदे पर फिल्‍म नहीं देख पाए।'

ताहिरा मस्‍ती भरे लहजे में बताती हैं, 'इसके बाद हमने 11 बार और 'असोका' फिल्‍म के टिकट्स खरीदे। फिल्‍म देखने सिनेमा हॉल भी गए, लेकिन फिल्‍म नहीं देखी। आप समझ सकते हैं कि ऐसा क्‍यों हुआ होगा और मैं क्‍या कहना चाहती हूं।'

बहरहाल, ताहिरा और आयुष्‍मान की जिंदगी के इस सच का जिक्र खुद शाहरुख भी कर चुके हैं। शाहरुख ने एक बार कहा था कि आयुष्‍मान और ताहिरा के लिए उनकी फिल्‍म रोमांस के लिए फेवरिट डेस्टिनेशन था। अपनी किताब के बारे में ताहिरा बताती हैं कि उन्‍होंने इन पन्‍नों में अपनी जिंदगी के कई हिस्‍सों को संजोया है।

ताहिरा बताती हैं कि उनके पिता ने तो अभी तक किताब के सिर्फ दो चैप्‍टर ही पढ़े हैं, लेकिन उनकी मां किताब पढ़कर खूब हंसी हैं। ताहिरा कहती हैं कि मां ने जब किताब पढ़ी तो हंसते हुए यही कहा कि तुम्‍हारे ससुराल वाले अब क्‍या कहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close