उत्तर प्रदेशराज्य

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उन्नाव के पास टायर फटने से पलटी कार, दो की मौत

 उन्नाव  
आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उन्नाव के पास दिल्ली से बिहार जा रही एक कार का टायर फट गया और अनियन्त्रित होकर डिवाइडर तोड़ती हुई पलट गई। हादसे में कार सवार महिला सहित दो की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।  बेहटा मुजावर पुलिसने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य किया तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा तथा मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दिल्ली से समस्तीपुर के एक ही परिवार के जयप्रकाश (40) ,मीरा देवी (53), रामकर्ति (55) व महेस कुमार(43) अजय(35) के साथ बिहार जा रहे थे। तड़के सुबह बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अचानक गाड़ी का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर तक घिसटती चली गई। एक्सप्रेसवे के किनारे लगे एल्मुनियम गार्ड को तोड़ती हुई उलटते पलटते गहरी खाई में चली गई। इस दर्दनाक हादसे में मीरादेवी व जय प्रकाश की मौत हो गई जबकि अन्य तीनों साथी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुचे बेहटा थाना प्रभारी अजयराज वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दूरभाष के माध्यम से परिजनों को सूचित कर मृतको के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। घायलों को बांगरमऊ अस्पताल से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button