Home मनोरंजन अर्जुन कपूर के बयान को लेकर विवाद, शर्लिन चोपड़ा ने कसा तंज

अर्जुन कपूर के बयान को लेकर विवाद, शर्लिन चोपड़ा ने कसा तंज

53
0

हाल में ही अर्जुन कपूर ने 'बायकॉट बॉलीवुड' और 'बायकॉट' जैसे अन्य ट्रेंड को लेकर ऐसा जवाब दिया कि वह बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। उन्होंने 'बहिष्कार' को लेकर कहा था कि हमारी चुप्पी हमारी शराफत थी लेकिन लोगों ने इसे कमजोरी समझ लिया। अब जवाब देने का समय आ गया है। उनके इस बयान पर विवाद बढ़ता दिख रहा है। ट्विटर पर वह लगातार ट्रोल हो रहे हैं तो बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने भी उनपर तंज कसा। अब अर्जुन कपूर के बायकॉट के बयान पर शर्लिन चोपड़ा ने रिएक्ट किया है। उन्होंने बॉलीवुड को आड़े हाथ लिया और अर्जुन कपूर पर निशाना साधा है।

शर्लिन चोपड़ा ने गुरुवार को ट्विटर पर पोस्ट किया। इसमें वह लिखती हैं कि, अर्जुन कपूर ने कहा – अब हम चुप नहीं बैठने वाले, बहिष्कार करने वालों को दिखा देंगे.. अरे भाई, जो दिखाना था, वो रणवीर ने दिखा दिया। अब तुम भी दिखाओगे क्या??? बता दें इस ट्वीट में शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर तंज कसा है।

लोगों ने लिया शर्लिन को ही आड़े हाथ
शर्लिन चोपड़ा के इस ट्वीट पर लोग उल्टा उनको ही सुनाने लग गए। लोगों ने शर्लिन चोपड़ा के बोल्ड फोटोशूट याद दिलवाए। इस पोस्ट के नीचे शर्लिन चोपड़ा के बेहद अतरंगी फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा कि, आप तो पहले ही ये सब कर चुकी हो।

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कसा अर्जुन कपूर पर तंज
बता दें अर्जुन कपूर के बायकॉट वाले बयान पर बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, फिल्म अभिनेता #ArjunKapoor का जनता को धमकाना ठीक बात नहीं है। जनता को धमकाने की जगह अपने अभिनय पर ध्यान देना चाहिए। अपनी फिल्मों में हिंदू धर्म को टारगेट करने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के हिमायती कलाकार बॉयकॉट पर क्यों जनता को धमकाते हैं?

क्या है बायकॉट ट्रेंड
इन दिनों लगातार बॉलीवुड बायकॉट जैसे हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं। कभी शमशेरा, विक्रम वेधा तो कभी लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन तो कभी पठान। ट्विटर पर ढेर सारे यूजर्स ने फिल्मों पर एक विशेष धर्म को टारगेट करने के आरोप लगाया और इन फिल्मों के बायकॉट यानी बहिष्कार करने की मांग की। कई बाजार जानकारों का कहना है कि इन बायकॉट ट्रेंड का फिल्मों को काफी नुकसान हो रहा है। यही वजह है कि सम्राट पृथ्वीराज, शमशेरा, लाल सिंह चड्ढा से लेकर रक्षाबंधन जैसी फिल्मों बुरी तरह पिटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here