Home मनोरंजन अरबी घोड़े, पर्शियन बिल्ली, 15 हीरे के झुमके; ठग सुकेश ने जैकलीन...

अरबी घोड़े, पर्शियन बिल्ली, 15 हीरे के झुमके; ठग सुकेश ने जैकलीन को दिए थे 5.4 करोड़ के तोहफे

59
0

 नई दिल्ली
 
रिलेशनशिप को लेकर पिछले कुछ समय में गोल्ड डिगर और शुगर डैडी जैसे शब्दों का खूब इस्तेमाल हुआ। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरें जब सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हुईं तो यूजर्स ने इन दो शब्दों का धड़ल्ले से इस्तेमाल किया। हालांकि यह दोनों शब्द नए नहीं हैं लेकिन फिर से चर्चा में होने की वजह से तमाम लोगों के लिए यह नया है। ऐसा कहा जाता है कि जब कोई महिला प्यार की बजाए किसी की संपत्ति के लिए रिश्ते में आती है तो उसे गोल्ड डिगर कहते हैं।

वहीं शुगर डैडी टर्म भी काफी पुराना है। इसमें डैडी जैसा कुछ नहीं है और यह उस रिश्ते के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जब एक कम उम्र की लड़की किसी बेहद रईस और उम्रदराज शख्स के साथ रिश्ते में आ जाती है। यह भी कहा जाता है कि यह रिश्ता औपचारिक नहीं होता केवल एक दूसरे की जरूरतों पर आधारित होता है। एक समय चीन में बकायदा सरकार की ओर से स्कूली छात्राओं को यह चेतावनी जारी की गई थी कि वह रईस लोगों के बहकावे में ना आएं।

दरअसल, श्रीलंकाई मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें तब बढ़नी शुरू हुईं जब उनकी तस्वीरें 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ वायरल हुईं। 2017 से जेल में बंद सुकेश पिछले साल जमानत पर था। इसी दौरान ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद जैकलीन पर ईडी ने शिकंजा कस दिया।
 
 ईडी की पूछताछ में जैकलीन ने पिछले साल अक्टूबर में बताया था कि सुकेश ने तोहफे में 52 लाख रुपये का अरबी घोड़ा और तीन पर्शियन बिल्ली दी थीं। एक बिल्ली की कीमत करीब नौ लाख रुपये है। इसके अलावा हीरे के पंद्रह झुमके भी दिए थे। अभिनेत्री ने ईडी को पूछताछ में बताया था कि सुकेश ने तोहफे में हीरे से जड़े कान के पंद्रह झुमके, कई रंगों के बेशकीमती पत्थर से जड़े ब्रेसलेट और दो हरमीस कंपनी के ब्रेसलेट मिले थे।बैग, जिम वियर, महंगे जूते और रोलेक्स की घड़ी भी दी थी।

सुकेश ने 5.71 करोड़ के तोहफे दिए
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इसी साल 30 अप्रैल को बयान जारी कर बताया था कि ठग सुकेश ने आपराधिक गतिविधियों या वसूली से कमाए पैसे से जैकलीन को 5.71 करोड़ रुपये के तोहफे दिए। सुकेश ने जैकलीन तक तोहफे पहुंचाने के लिए अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी का इस्तेमाल किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here