Home मनोरंजन अमिताभ बच्चन ने KBC 14 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का...

अमिताभ बच्चन ने KBC 14 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का किया जिक्र

47
0

 

सोनी टीवी का चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' किसे नहीं पसंद। बच्चा हो या बड़ा या फिर बूढ़ा हर कोई इसे देखता है। आम हो या खास, सभी इसके चटकारे लेते हैं। और अब तो एक नई बात पता चली। वो ये कि बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले 'बिग बी' अमिताभ बच्चन को भी ये शो देखना अच्छा लगता है। वह भी इसे देखते हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में किया भी है।

दरअसल, दिल्ली के आयुष गर्ग 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) के पहले ऐसे कंटेस्टेंट बने हैं, जिन्होंने 'अमृत पड़ाव' पार कर लिया और एक करोड़ का सवाल खेलने का मौका मिला। हालांकि वह ये धनराशि नहीं जीत पाए और 75 लाख रुपये जीतकर घर लौट गए। इसके बाद दूसरे व्यक्ति को हॉट सीट पर बैठाने के लिए एक्टर ने फास्टर फिंगर फर्स्ट खेला। इसमें गुजराज हाई कोर्ट में काम करने वाले विमल कमबाड कम समय में जवाब देकर सेलेक्ट हो गए।

बिग बी ने पूछा 1000 रुपये का सवाल
अब उन्हें हॉट सीट पर बुलाया गया। यहां उनका इंट्रोडक्शन हुआ। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में 50-60 लोग हैं। और सभी ये शो साथ में देखते हैं। वह उन्हीं लोगों के लिए ही खेल रहे हैं। बातचीत के बाद खेल के सारे नियम बिग बी समझा देते हैं और 1 हजार का सवाल पूछते हैं- लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक के शीर्षक के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा का चश्मा कैसा है? ऑप्शन ए- सीधा, बी- उल्टा, सी- घुमावदार और डी- झुका हुआ।

अमिताभ बच्चन ने की TMKOC की तारीफ
इस सवाल का विमल सही जवाब देते हैं और बताते हैं कि चश्मा उल्टा रखा हुआ है। इसके बाद अमिताभ बच्चन बताते हैं कि साल 2008 में ये शो शुरू हुआ थआ और इसके 3000 से ज्यादा एपिसोड ऑन एयर हो चुके हैं। अब इस दौरान विमल एक्टर से पूछ लेते हैं कि क्या वह इस शो को दोखते हैं, तो वह जवाब में कहते हैं कि बिलुकल देखता हूं। यह टीवी का पॉप्युलर शो है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here