राजनीति

अब मुझे केवल मौत रोक सकती देश के हर का चुनाव लड़ने का किया ऐलान-ओवैसी

हैदराबाद
बिहार चुनाव में उम्मीद से बेहतर नतीजे मिलने से उत्साहित ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी (Asaduddin Owaisi) ने अब देश के हर राज्य में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने ऐलान करते हुए बताया कि पार्टी अब पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों सहित हर चुनाव में मैदान में उतरेगी।

ओवैसी ने कई राज्यों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराकर AIMIM के राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने का संकेत देते हुए कहा, 'मैं पश्चिम बंगाल, यूपी के साथ ही भारत का हर चुनाव लड़ूंगा। मुझे केवल मौत ही रोक सकती है। क्या मुझे चुनाव लड़ने से पहले किसी से पूछना होगा? मैं बेजुबानों के लिए लड़ता हूं। मुझे पूरा हक है अपनी पार्टी के विस्तार करने का।'

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों में उतरने और जीत हासिल करने का इरादा जाहिर करते हुए कहा, 'असदुद्दीन ओवैसी एक सितारा है। मुझे जो कुछ भी करना होता है, मैं करता हूं।' बता दें कि AIMIM ने बिहार के सीमांचल में तेजस्वी की पार्टी आरजेडी का खेल बिगाड़ते हुए 5 सीटों पर जीत दर्ज की है।

'किसी भी कीमत पर बंगाल में जाएंगे'
अभी से पश्चिम बंगाल के चुनाव में उतरने का संकेत देते हुए कहा, 'हम बंगाल में आ रहे हैं और किसी भी कीमत पर वहां जाएंगे। हम मुर्शिदाबाद, माल्दा, दिनाजपुर के इलाकों में जाएंगे। क्या अधीर रंजन चौधरी ने वहां मुस्लिमों का ठेका लिया हुआ है?' कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने पिछले दिनों ओवैसी को वोट काटने वाला करार दिया था।

BSP चीफ मायावती को बताया बहन
बिहार में मिली सफलता के लिए ओवैसी ने अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं की भी सराहना की। इसके साथ ही उन्होंने ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट (GDSF) के नेताओं को धन्यवाद कहते हुए बीएसपी चीफ मायावती को अपनी बहन करार दिया। उत्तर प्रदेश में भी 2022 में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button