Home उत्तरप्रदेश अपने ही गांव के लड़के ने दी दगा, स्‍कूल जा रही 12...

अपने ही गांव के लड़के ने दी दगा, स्‍कूल जा रही 12 वीं छात्रा को नेपाल घुमाने के बहाने कार में बिठाया; पार्क में गैंगरेप

71
0

 सिद्धार्थनगर
 
यूपी के सिद्धार्थनगर में 12वीं की एक छात्रा को स्‍कूल जाते समय उसी के गांव के एक युवक और उसके साथी ने नेपाल घुमाने के बहाने स्‍कार्पियो में बिठा लिया। वहां से नेपाल ले जाने की बजाए दोनों छात्रा को शहर के एक पार्क में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो नामजद समेत 4 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और अपहरण सहित कई अन्‍य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

घटना 10 अगस्‍त की बताई जा रही हैै। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। छात्रा के पिता ने अपनी तहरीर में बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी शहर के एक विद्यालय में कक्षा 12 में पढ़ती है। आरोप है कि 10 अगस्त की सुबह 10 बजे वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तभी नेपाल का रहने वाला एक युवक जो कि मौजूदा समय में उसी के गांव में रहता है। अपने एक सहयोगी के साथ रास्ते में पहुंच गया और नेपाल घुमाने के बहाने एक स्कॉर्पियो में उसे जबरिया बैठा लिया। उसमें दो लोग और बैठे थे।

आरोप है कि नेपाल न ले जाकर उसे वे शहर में जेल के पास स्थित पार्क में ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि दो अज्ञात साथ में थे जो देखरेख में लगे हुए थे। इसके बाद गाड़ी से मोहाने चौराहे ले गए। वहां उन्होंने यह धमकी देते हुए छोड़ दिया कि अगर किसी से कुछ बताया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। पीड़िता किसी तरीके से घर पहुंची। इसके बाद उसने परिवार को आपबीती बताई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here