बिज़नेस

अक्टूबर में बना नया रिकॉर्ड, धनतेरस-दिवाली से पहले Kia मोटर्स का धमाल

मुंबई

कोरियाई ऑटो कंपनी Kia मोटर्स भारत में लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है. ताजा आंकड़े बताते हैं कि  Kia मोटर्स की बिक्री को अक्टूबर महीने में बूस्ट मिला है. आपको यहां बता दें कि अक्टूबर में नवरात्रि थी और इस मौके पर लोग गाड़ियां खरीदना शुभ मानते हैं. Kia मोटर्स इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक बिक्री इस साल अक्टूबर महीने में साल भर पहले की तुलना में 64 प्रतिशत बढ़कर 21,021 इकाइयों पर पहुंच गयी. कंपनी ने अक्टूबर 2019 में 12,854 वाहनों की बिक्री की थी.

सोनेट की सबसे अधिक बिक्री 
Kia मोटर्स ने इस साल अक्टूबर में 11,721 सोनेट के साथ ही 8,900 सेल्टॉस और 400 कार्निवाल की बिक्री की. कंपनी ने एक बयान में कहा कि अक्टूबर महीने में शानदार बिक्री के दम पर अब भारत की सड़कों पर उसके डेढ़ लाख वाहन दौड़ रहे हैं. कंपनी देश में चौथी सबसे बड़ी वाहन विनिर्माता बनी हुई है. 

दिवाली और धनतेरस पर बिक्री बढ़ेगी!
Kia मोटर्स ने कहा कि उसकी कुल बिक्री बढ़िया रही है, खासकर त्योहारी सीजन की शुरुआत को लेकर, क्योंकि इस दौरान मांग के और बेहतर होने की उम्मीद रहती है. बता दें कि दिवाली और धनतेरस के मौके पर भी लोग गाड़ी खरीदने पर जोर देते हैं.

2019 में ली थी एंट्री 
बीते साल  Kia मोटर्स ने सेल्टॉस के जरिए भारत के ऑटो इंडस्ट्री में एंट्री ली है. इस एसयूवी कार की जबरदस्‍त डिमांड है. हाल ही में कंपनी ने सेल्‍टॉस का एनिवर्सरी एडिशन पेश किया है. इसकी शोरूम कीमत 13.75 लाख से 14.85 लाख रुपये के बीच है. 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close